Ads Area

बैशाखी पर ही क्यों सात फेरे लेने वाले हैं रणबीर आलिया?

 बैशाखी पर ही क्यों सात फेरे लेने वाले हैं रणबीर आलिया?

बैशाखी पर ही क्यों सात फेरे लेने वाले हैं रणबीर आलिया?

मुंबई, कुछ ही दिनों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे के होने वाले हैं. पांच साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया है. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अब तक शादी की डेट को कन्फर्म नहीं किया है, लेकिन आलिया भट्ट के अंकल रॉबिन भट्ट ने बताया है कि दोनों 14 तारीख यानी बैसाखी के दिन शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

रणबीर आलिया की शादी को चाचा ने किया कन्फर्म, कहा- आ गया न्योता

ज्योतिषविदों का कहना है कि बैशाखी का दिन शादी के लिए बहुत ही शुभ होता है, इसलिए बॉलीवुड के पावर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इस दिन को चुना है और खुद के लिए स्पेशल बनाने जा रहे हैं.

चाचा ने कन्फर्म की शादी की डेट

आलिया भट्ट और रबीर कपूर की शादी की खबरें इस समय सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं, खबरें थी कि आलिया और रणबीर 15 या 16 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन अब आलिया के चाचा ने इनकी शादी की कोई और ही डेट बताई है. आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट का कहना है कि 13 तारीख को मेहंदी है और 14 तारीख को शादी. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैन्स इस खबर को सुनकर ख़ुशी से नाच उठे हैं. रॉबिन भट्ट ने डेट बताते हुए कहा कि या तो आप मेरी बात पर भरोसा कर लें या मान लें कि शादी नहीं हो रही है.

चाचा को मिला न्योता

बता दें रॉबिन भट्ट महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के हाफ ब्रदर हैं, जो बॉलीवुड के जाने-माने लेखक भी हैं. रॉबिन भट्ट ने ही ये बात कन्फर्म की है कि बहुत जल्द आलिया और रणबीर की शादी होने वाली है. बॉलीवुड के इस कपल का वेडिंग फंक्शन चार दिन का होगा, जिसका जश्न रणबीर कपूर के पुश्तैनी घर यानि आरके हाउस में होगा. भट्ट परिवार की तरफ से रॉबिन भट्ट को न्योता भी मिल चुका है और आलिया रणबीर की शादी पर मुहर लग चुकी है.

Story Of Sher Singh Raana : शेर सिंह राणा की बायोपिक करेंगे विद्युत जामवाल

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad