Ads Area

बॉलीवुड : ‘केजीएफ 2’ के आगे अटकी शाहिद की फिल्म, एडवांस बुकिंग में ही कमाए इतने करोड़

 बॉलीवुड : ‘केजीएफ 2’ के आगे अटकी शाहिद की फिल्म, एडवांस बुकिंग में ही कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड : ‘केजीएफ 2’ के आगे अटकी शाहिद की फिल्म, एडवांस बुकिंग में ही कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड

नई दिल्ली, काफी लम्बे समय से बॉलीवुड की फिल्मों पर साउथ की फिल्में भारी पड़ती नज़र आ रही हैं. अब चाहे कश्मीर फाइल्स की बिक्री पर लगाम लगाती आरआरआर हो या अब केजीएफ के आगे फिकी पड़ने वाली शहीद कपूर की जर्सी.

एडवांस बुकिंग में जर्सी को केजीएफ 2 ने धोया

साउथ की सभी फिल्में अब बड़े परदे पर कमाल करती निकल रही हैं. वहीँ बात अब केजीएफ की हो तो इस फिल्म की सीरीज का इंतजार तो फैंस को कबसे था. फिल्म के दूसरे भाग ने वहीँ रिलीज़ से पहले ही शहीद की फिल्म को धो दिया है. शहीद की फिल्म जर्सी केजीएफ से क्लैश करने जा रही है जिसमें अगले शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस के सबसे बड़े मुकाबले देखने को मिलने वाले हैं. इसको लेकर शहीद की फिल्म दो तरफ़ा पिसती नज़र आएगी.

वीकेंड को दिखेगी शानदार लड़ाई

जहां एक तरफ अगले वीकेंड पर केजीएफ तो बड़ी बजट फिल्म है ही दूसरी ओर विजय की बीस्ट भी इसी हफ्ते परदे पर अपना कमाल दिखाने के लिए तैयार है. ऐसे में एडवांस बुकिंग का तो खेला होना लाज़मी है. आपको बता दें, केजीएफ का ये दूसरा भाग है जहां पहले भाग से पूरा देश ही मुंबई से लेकर चेन्नई, हैदराबाद और कोच्चि तक अपनी हिंदी पट्टी में धमाकेदार रहा था. लोगों ने इस फिल्म को खूब पसंद किया था. अब इसी के दूसरे भाग को लेकर उत्साहित ऑडियंस का रेस्पॉन्स देखना बाकी है.

इतनी हुई एडवांस बुकिंग

फिल्म की एडवांस बुकिंग दो दिन पहले ही शुरू हो चुकी है. लेकिन फिल्म के मलयालम, हिंदी और तमिल डब संस्करण को लेकर केवल सिनेमाघर ही टिकट बेच सकते हैं. मूल भाषा कन्नड़ के अलावा तेलुगू में इस फिल्म की एडवांस बुकिंग की जा सकती है. जहाँ एडवांस बुकिंग 10 अप्रैल से शुरू होगी. फिल्म के हिंदी संस्करण ने दो दिन की बुकिंग में 5.90 करोड़ रुपये अपने नाम कर लिए हैं. वहीं मलयालम में फिल्म 1.20 करोड़ रुपये और तमिल में 1.10 करोड़ रुपये की कमाई फिल्म करने जा रही है. वहीं उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म बुकिंग से ही 20 करोड़ रूपए की कमाई करेगी.

विजय की बीस्ट भी आगे

वहीं दूसरी और तमिल अभिनेता विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ (हिंदी में ‘रॉ’) की भी एडवांस बुकिंग काफी शानदार रही है. इस फिल्म के तमिल संस्करण में अब तक 4.70 करोड़ रुपये की टिकट बिक चुकी हैं. तेलुगू संस्करण की करीब 15 लाख के साथ अभी हिंदी और कन्नड़ संस्करणों की बुकिंग खुलना बाकी है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad