Ads Area

रणबीर-आलिया : शादी की तैयारियों में आलिया को अकेला छोड़ कहा गायब हैं रणबीर ?

 रणबीर-आलिया : शादी की तैयारियों में आलिया को अकेला छोड़ कहा गायब हैं रणबीर ?

रणबीर-आलिया : शादी की तैयारियों में आलिया को अकेला छोड़ कहा गायब हैं रणबीर ?

रणबीर-आलिया 

नई दिल्ली, जल्द ही रणबीर और आलिया शादी के बंधन में बांधने जा रहे हैं. लेकिन इसी बीच रणबीर आलिया को छोड़ कर कहां गयाब हो गए हैं? दरअसल शादी की डेट्स जैसे करीब आ रही हैं वैसे दोनों अपनी सभी फिल्मों की शूटिंग खत्म करते नज़र आ रहे हैं.

शूट को पूरा करने की है तैयारी

भला आपने किसी को अपनी शादी में काम करते देखा है? नहीं न. अब भला हमारे बॉलीवुड स्टार्स ये सुख क्यों न लें. लेकिन आलिया और रणबीर ने इस बात का पूरा ख्याल रखा है कि शादी के बाद दोनों एक दूसरे के साथ ज़्यादा समय बिताएं. इसीलिये तो दोनों इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी बिजी दिखाई दे रहे हैं. स्टार कपल इन दिनों अपनी फिल्मों को रैप करने और उनकी शूटिंग पूरी करने में व्यस्त नज़र आ रहे हैं.

इस समय रणबीर अपनी अगली अनटाइटल्ड फिल्म जो की लव रंजन निर्देशित कर रहे हैं उसको पूरा करने में व्यस्त चल रहे हैं. इस समय अपनी इसी फिल्म को लेकर वह आरे कॉलनी, गोरेगांव में वेस्टीन होटल में रह रहे हैं.

शादी की डेट्स हो चुकी हैं कन्फर्म

आलिया भट्ट और रबीर कपूर की शादी की खबरें इस समय सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं, खबरें थी कि आलिया और रणबीर 15 या 16 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन अब आलिया के चाचा ने इनकी शादी की कोई और ही डेट बताई है. आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट का कहना है कि 13 तारीख को मेहंदी है और 14 तारीख को शादी. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैन्स इस खबर को सुनकर ख़ुशी से नाच उठे हैं. रॉबिन भट्ट ने डेट बताते हुए कहा कि या तो आप मेरी बात पर भरोसा कर लें या मान लें कि शादी नहीं हो रही है.

हो रही है चर्चा

बता दें इस समय गॉसिप के गलियारों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें छाई हुई हैं. आलिया और रणबीर की शादी इस समय हॉट टॉपिक बनी हुई है. अब शादी-ब्याह का मौका हो और खाने पर बात न हो, ऐसा कैसे हो सकता है. अपने इकलौती बेटे रणबीर कपूर की शादी में नीतू कपूर कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं, इसलिए रणबीर की शादी में मेहमानों के लिए कस्टमाइज़्ड क्विजीन का खाना रहने वाला है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad