Ads Area

बॉलीवुड : आयशा टाकिया के पति संग गोवा एयपोर्ट पर हुई बदसलूकी

 बॉलीवुड : आयशा टाकिया के पति संग गोवा एयपोर्ट पर हुई बदसलूकी

बॉलीवुड : आयशा टाकिया के पति संग गोवा एयपोर्ट पर हुई बदसलूकी

बॉलीवुड 

नई दिल्ली, आयशा टाकिया फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा हैं. उनके पति ने अब आरोप लगाया है कि गोवा एयरपोर्ट पर उनके साथ कथित तौर पर बद्सलूकी की गयी है. साथ ही उनके साथ दो अफसर फिज़िकल भी हुए.

ट्वीट में जताई नाराज़गी

आएशा टाकिया के पति फरहान हाल ही में मुसीबत का सामना करते नज़र आ रहे हैं. जहां आएशा का पूरा परिवार उनके पति, बेटा और वह गोवा एयरपोर्ट से मुंबई एयरपोर्ट वापस आ रहा था. इस दौरान वह एयरपोर्ट पर बद्सलूकी का शिकार हो गए. इस बात की जानकारी फरहान ने अपने एक ट्वीट के माध्यम से दी है. उनका कहना है कि गोवा एयरपोर्ट पर दो कर्मचारियों ने कथित तौर पर उनके साथ बद्सलूकी की है और उनसे हाथापाई करने की भी कोशिश की है.

ये थी शिकायत

फरहान के साथ हुए इस दुर्व्यवहार की खबर से गोवा एयरपोर्ट की क्लास लग गयी. जब उन्होंने ये शिकायत की तो पूरा गोवा एयरपोर्ट हिल गया. उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा, ‘प्रिय @CISFHQrs, मैं जब मुंबई के लिए रवाना हो रहा था तब मेरी फ्लाइट करीब 6 बजकर 40 मिनट की थी. रेसिस्ट आर पी सिंह, ए के यादव और सीनियर अफसर बहादुर ने मेरा नाम पढ़ने के बाद मुझे मेरे परिवार से अलग कर दिया.’

उन्होंने अपने ट्वीट में आगे कहा, ‘वहा मौजूद आर्म्ड अफसर ने मुझे फिजिकल टच भी किया और मेरी वाइफ और बेटी को मुझसे अलग खड़ा होने के लिए कहा गया. दूसरी ओर अन्य सिक्योरिटी मेंबर्स को अलग नहीं किया गया. मैंने उनसे अनुरोध किया कि महिलाओं को टच न करें लेकिन ऐसा नहीं हुआ.’ उन्होंने आगे बताया, ये सब यहां तक ख़तम नहीं हुआ. मुझे मेरे परिवार से अलग करने के बाद मेरी तलाशी ली गयी. जहां मेरी पॉकेट में सिर्फ 500 रूपए थे. उन्होंने इस ट्वीट में मुंबई पुलिस और गोवा एयरपोर्ट को टैग भी किया.

मांगी माफ़ी

इस ट्वीट के जवाब में गोवा एयरपोर्ट ने माफ़ी मांगी है. उन्होंने अपने जवाबी ट्वीट में लिखा है, यात्रा के दौरान आपको जो कुछ भी तकलीफ हुई उसके लिए हम माफ़ी चाहते हैं. हमारी तरफ से निश्चिन्त रहे हम इस मामले की जांच में जुटे हैं.

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad